राष्ट्रपति कोविंद,PM मोदी सहित तमाम दिग्गजों ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

ABC NEWS: आज यानी 25 दिसंबर को देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर रहा है. आज देशभर में उनकी जयंती मनाई जा रही है। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम दिग्गजों ने दिल्ली के सदैव अटल स्मारक पहुंच कर पूर्व पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि  भारतीय जनता पार्टी देश के अनेक हिस्सों में इस कार्यक्रम को मना रही है. 

ट्वीट कर पीएम मोदी ने कहा- अटल जी ने देश को ऊंचाइयों पर पहुंचाया

बता दें कि इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम दिग्गजों ने उन्हें नमन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा,’पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन. अपने दूरदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया. एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा’.

अमित शाह ने भी किया नमन

इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने भी अटल बिहारी को याद करते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा,’विचारधारा-सिद्धांतों पर आधारित राजनीति एवं राष्ट्र समर्पित जीवन से भारत में विकास, गरीब कल्याण और सुशासन के युग की शुरुआत करने वाले भारत रत्न आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। अटल जी की कर्तव्यनिष्ठा व राष्ट्रसेवा हमारे लिए सदैव प्रेरणा का केंद्र रहेगी’.

बता दें कि अटल जयंती के अवसर पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 6 राज्यों के 9 करोड़ किसानों से संवाद करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी किसान सम्मान निधि योजना की किस्त जारी करेंगे,इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में केंद्रीय मंत्री किसानों के बीच रहेंगे. इसमें अमित शाह महरौली, राजनाथ सिंह द्वारका, निर्मला सीतारमण, रंजीत नगर में रहेंगे, जबकि अन्य मंत्री देश के अलग-अलग इलाकों रहेंगे. 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media