Viral Video: Airport पर जब मधुमक्खियों के झुंड ने किया विमान पर हमला, हुआ ऐसा

Spread the love

ABC News: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता  के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना हुई, जब रनवे पर खड़े विमान पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. विस्तारा एयरलाइंस के दो विमान को मधुमक्खियों ने घेर लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में मधुमक्खियों के झुंड को विस्तारा एयरलाइंस के विमान की खिड़की पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है. काफी जद्दोजहद के बाद जब मधुमक्खियां नहीं भागीं तो अग्निशमन विभाग को बुलाना पड़ा. अग्निशमन विभाग पानी की तेज धार से मक्खियों को फ्लाइट के ऊपर से हटाया. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद विमानों को करीब एक घंटे तक खड़े रहे. वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स ने जमकर मजाक बनाया. ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अंदर शहद पेनकेक्स जैसा दिखता है.’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हनीबी पांच सितारा विस्तारा के खाने का इंतजार कर रही थी.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘यह दिखता है कि कोलकाता के लोगों को मीठा पसंद है, आश्चर्य नहीं.’ इससे पहले साल 2019 में भी कोलकाता एयरपोर्ट पर इसी तरह की घटना हुई थी, जब कोलकाता से अगरतला जाने वाले एयर इंडिया (Air India) के विमान पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया था. इस कारण विमान करीब ढाई घंटे लेट हो गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media