अमित शाह बोले- हैदराबाद को निजाम संस्कृति से कराएंगे मुक्त, रोहिंग्या पर यह कहा

Spread the love

ABC News: हैदराबाद के निकाय चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए अमित शाह ने कमान संभाली है. गृह मंत्री अमित शाह ने सुबह हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा की और फिर सिकंदराबाद में रोड शो किया. इस दौरान वहां की सड़कें पूरी तरह से भगवा रंग में रंग गईं. अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली, जिसका गृह मंत्री अभिवादन स्वीकार किया.

रोड शो के बाद अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह भरोसा जताया कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी से होगा.अमित शाह ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं.

मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे.अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन टीआरएस और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का आईटी हब बनाने में सबसे बड़ा रोड़ा है. बारिश में शहर में पानी भरने से करीब 60 लाख लोग परेशान हुए. मजलिस के इशारों पर अवैध निर्माण होता है, इससे पानी की निकासी रुकती है.

अमित शाह ने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार बीजेपी को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे. अमित शाह ने कहा कि आईटी सेक्टर में निवेश से हैदराबाद को बहुत फायदा हो रहा है. पीएम मोदी ने युवाओं के लिए बहुत सारे अवसर पैदा किए हैं और यह विदेशी निवेशकों द्वारा भारत में दिखाए गए विश्वास को दर्शाता है.गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ का रास्ता खोल दिया है. हैदराबाद में काम करने वाले आईटी पेशेवरों को इस कदम से सबसे अधिक फायदा होने वाला है.

अमित शाह ने टीआरएस और असुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है. 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए. सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ? अमित शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को नवाब, निज़ाम संस्कृति से मुक्त करने और यहां एक मिनी-इंडिया बनाने जा रहे हैं. हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर में बनाना चाहते हैं, जो निज़ाम की संस्कृति से मुक्त हो.

गृह मंत्री रोहिंग्या के मुद्दे पर ओवैसी को निशाने पर लिया. अमित शाह ने कहा कि ओवैसी लिखकर दें, रोहिंग्या को बाहर निकाला जाएगा. लेकिन जब कानून लाते हैं तो संसद में लोग हल्ला करने लगते हैं. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या पर जब वह कार्रवाई करते हैं तो ये लोग (विपक्षी दल) शोर मचाने लगते हैं. ओवैसी एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media