उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल में नौकरियां, ऐसे करें आवेदन, आगरा व कानपुर मेट्रो में भर्ती

Spread the love

ABC News: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने कानपुर और आगरा मेट्रो रेल परियोजनाओं में विभिन्न पदों भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. यूपीएमआरसीएल द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार इन पदों के लिए सम्बन्धित क्षेत्रों में अनुभव रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का अनुभव किसी सरकारी विभाग, रेलवे, पीएसयू, मेट्रो कंपनी के साथ-साथ प्राइवेट सेक्टर की कंपनियों या संगठनों का भी हो सकता है.

यूपीएमआरसीएल द्वारा जिन पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, उनमें चीफ इंजीनियर, चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर, जनरल मैनेजर (फाइनेंस) और चीफ मैनेजर शामिल हैं. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूपीएमआरसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, lmrcl.com के कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये भर्ती नोटिफिकेशन (सं. UPMRC/HR/Rectt./19/2020) में दिये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अपना आवेदन ऑफलाइन जमा करा सकते हैं. उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 60 दिनों के भीतर आवेदन जमा करा सकते हैं.
रिक्तियों के विवरण और पे-स्केल
– चीफ इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) / एडिशनल चीफ इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) (2 पद) – अधिकतम 2.8 लाख रुपये
– चीफ इंजीनियर (एसएण्डटी) / एडिशनल चीफ इंजीनियर (एसएण्डटी) (2 पद) – अधिकतम 2.8 लाख रुपये
– चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर – (1 पद) – अधिकतम 2.8 लाख रुपये
– जनरल मैनेजर (फाइनेंस) – (1 पद) – अधिकतम 2.8 लाख रुपये
– चीएफ एसएचई मैनेजर / एडिशनल चीएफ एसएचई मैनेजर – (1 पद) – अधिकतम 2.8 लाख रुपये
– ज्वाईंट चीफ इंजीनियर (सेफ्टी) / ज्वाईंट चीफ इंजीनियर (सेफ्टी) – (1 पद) – अधिकतम 2.4 लाख रुपये

ऐसे होगा सेलेक्शन
विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. पदों की संख्या से 5 गुना उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. प्राइवेट सेक्टर में काम कर रहे प्रोफेशनल्स को अपने अनुभव से सम्बन्धित डॉक्यूमेंट आवेदन के साथ अटैच करने होंगे.
कैसे करें आवेदन?
उत्तर प्रदेश मेट्रो भर्ती 2020 के अंतर्गत विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर, अपनी सीवी और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को अटैच करके 16 नंवबर तक इस पते पर जमा कराएं – कंपनी सेक्रेट्री, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल), ऐडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग, नियर डॉ. भीमराव अंबेडकर सामाजिक परिवर्तनस्थल, विपिन खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ – 226010.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media