ड्रग्स मामले में रवि किशन के सपोर्ट में आईं जया प्रदा, जया बच्चन पर लगाया आरोप

Spread the love

ABC NEWS: सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है. सपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) इस मामले में आमने-सामने हैं. रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. इस मामले में बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) ने रवि किशन का सपोर्ट किया है.
न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए जयाप्रदा ने कहा, मैं युवाओं को मादक पदार्थों की तस्करी/ लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं. हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है. जया प्रदा ने सपा नेता जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं.

क्या बोले थे रवि किशन?
रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है. 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media