मथुरा के वृंदावन में नाबालिग विदेशी लड़की से रेप, आरोपी पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

Spread the love

ABC NEWS: कृष्ण नगरी मथुरा (Mathura) के वृंदावन (Vrindavan) में विदेशी युवती के साथ रेप (Foreigner Raped) का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की नाबालिग (Minor Girl Rape) है और वो यूक्रेन (Ukraine) की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेप का आरोप आनंद नाम के पाकिस्तानी युवक पर लगा है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता पिछले पांच वर्षों से मथुरा जनपद के वृंदावन क्षेत्र में रहकर गीत-संगीत का कार्य करती है. पीड़िता के पिता के मुताबिक वो पिछले पांच वर्षों से वृंदावन में रह रहे हैं और यहां भजन संध्या में गाने-बजाने का काम करते हैं.
बताया जा रहा है कि आरोपी भी यहां रह कर संगीत सिखाने का कार्य करता है. वो पिछले पांच वर्षों से पीड़िता के घर लगातार आता-जाता रहा है. इस दौरान एक दिन वो लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और एकांत जगह पर उसने उसके साथ रेप किया. आनंद पाकिस्तान के कराची शहर का रहने वाला है.
कान्हा नगरी में विदेशी युवती के साथ रेप की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी उदय शंकर ने बताया कि वृंदावन कोतवाली में विदेशी युवती के साथ रेप का मामला संज्ञान में आया है. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media