जब्त किए गए राज कुंद्रा के कानपुर वाले 2 बैंक अकाउंट, खाते में जमा थे करोड़ों रुपये

ABC NEWS:  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. वहीं, अब खबर आ रही है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा के कानपुर वाले दो बैंक अकाउंट को जब्त कर लिया है.
ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार बैंक अधिकारियों ने बताया कि अश्लील फिल्म मामले के संबंध में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भारतीय स्टेट बैंक को कानपुर में व्यवसायी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दो स्टेट बैंक खातों को जब्त करने का निर्देश दिया था. एसबीआई के अधिकारियों ने कहा कि इन दोनों बैंक खातों में करोड़ों रुपये जमा किए गए थे.

खबरों की मानें तो रविवार को बैंक खातों को सीज करने के बाद कुंद्रा से जुड़ा एक और मामला सामने आया. ईटाइम्स को सूत्रों ने बताया कि अरविंद श्रीवास्तव, राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी चलाते थे और पैसा अरविंद श्रीवास्तव की पत्नी हर्षिता को ट्रांसफर किया जा रहा था. श्याम नगर क्षेत्र में रहने वाले अरविंद के पिता एनपी श्रीवास्तव ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि अरविंद पिछले दो साल से घर नहीं आया है और वह घर के खर्चे के नाम पर समय-समय पर पैसे भेजता रहता है. उन्होंने ये भी बताया कि फरवरी 2021 में, मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरविंद के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया.
बता दें, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media