सिपाहियों को भी भाती है फ्रंट सीट, आगे बैठने को लेकर बिल्लियों की तरह भिड़े

Spread the love

ABC News: आमतौर पर जब आप परिवार के साथ कार में सफर करते हैं तो अक्सर बच्चों में आगे की सीट में बैठने को लेकर खूब होहल्ला होता है लेकिन जब इस बात को लेकर खाकी ही आपस में भिड़ जाए, तो हंसी आना स्वाभाविक है. कुछ ऐसा ही हाल बिठूर में हुआ. यहां पर यूपी 100 की पीआरवी (पुलिस रेस्पांस व्हीकल) के तीन सिपाही बीच सड़क पर आपस में लड़ गए. सड़क पर खड़ी पीआरवी और किनारे पर सिपाहियों के बीच गुत्थमगुत्था देखकर वाहन सवार रुक गए और तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई.

सड़क पर बिल्लियों की तरह लड़ते सिपा​हियों के बीच काफी देर तक इसी तरह गुत्थमगुत्था चलती रही. मामला जब आला अफसरों के पास पहुंचा तो दोनों सिपाहियों को लाइन बुला लिया गया. इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश दिये गए हैं.

इस तरह से हुआ पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को यूपी 100 की पीआरवी 428 बिठूर रोड पर भ्रमण पर थी. उसमें सिपाही राजेश, सुनील और एक हेड कांस्टेबिल तैनात थे. रास्ते में अचानक राजेश व सुनील के बीच विवाद हो गया और गाड़ी से उतरकर दोनों आपस में लडऩे लगे. सिपाहियों के बीच सड़क पर गुत्थमगुत्था देखकर राहगीर भी ठिठक गए. इसके बाद लोगों ने मोबाइल फोन में वीडियो बनाना शुरू कर दिया. यह देख हेड कांस्टेबिल गाड़ी से उतरे और दोनों सिपाहियों को अलग करने की कोशिश करने लगे. सिपाहियों का धक्का लगने से वह खंती में जा गिरे. काफी देर प्रयास के बाद हेड कांस्टेबिल ने दोनों को शांत कराया. रविवार सुबह घटना का वीडियो वायरल होते ही महकमे में खलबली मच गई.

गाड़ी की अगली सीट पर बैठने को हुआ विवाद
मामला जब उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो पूछताछ शुरू हुई. पुलिस अफसरों की मानें तो दोनो सिपाहियों के बीच पीआरवी गाड़ी की अगली सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था. आगे की सीट पर बैठने को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई, जिन्हें बाद में शांत करा दिया गया. एसपी यूपी 100 राजेंद्र कुमार ने बताया कि वीडियो में दोनों सिपाही मारपीट करते हुए नजर आए हैं, दोनों को रिजर्व में भेजा गया है. उनके स्थान पर दो नए सिपाहियों को पीआरवी पर तैनात किया गया है. थाना प्रभारी की जांच रिपोर्ट आने पर दोनों सिपाहियों को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई शुरू कराई जाएगी.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

यह भी पढ़ें…

बाल गृह में किशोर की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस को पोस्टमार्टम रिर्पोट आने का इंतजार

धूम-धाम से मनाया गया जाहरवीर महराज का विदाई समारोह, श्रद्धालुओं में रहा जोरदार उत्साह

आखिर क्या हो गया छात्रों को, एक और छात्र ने खत्म कर दी अपनी जिंदगी, परिजन भी अवाक


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media