लालबाग के राजा के दरबार गई थी स्वरा भास्कर, लौटते वक्त मिली ये News…

Spread the love

ABC News:  देश में गणेश उत्सव की धूम  है जिसके चलते मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार में भी रोजाना फ़िल्मी सितारों का भी आना-जाना लगा हुआ है. इसी के चलते जब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने पहुंची थीं, लेकिन वहां से उन्हें मंदिर से नंगे पांव लौटना पड़ा. दरअसल, स्वरा भास्कर की चप्पलें मंदिर में चोरी हो गईं.

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया. इसमें स्वरा भास्कर नंगे पांव सड़क पर चलते बोल रही हैं. ये होती है सच्ची श्रद्धा, देखो मैं नंगे पांव दर्शन करने गई थी. वीडियो में स्वरा ने लिखा, है क्या दर्शन हुए, जब तक चप्पल गुम न हो जाए. स्वरा भास्कर का वीडियो चर्चा में है. वीडियो में ब्राउन कलर के ट्रेडिशनल अटायर में स्वरा नजर आ रही हैं.स्वरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर खुरमा पर काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी, दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं.


यह भी पढ़ें…

सलमान का यह कूल अंदाज फैंस को आ रहा है बेहद पसंद, देखें वीडियो

Ranbir Kapoor & Alia bhatt Wedding Photo…Viral…

गणेश विसर्जन में जमकर थिरकी शिल्पा और सलमान, देखें Videos


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media