बाला साहेब के कमरे में हुई थी 50-50 की बात, अमित शाह ने पीएम को नही बताई- संजय राउत

  • महाराष्ट्र की सियासत में चल रही उठापटक
  • बंद कमरे में हुई थी अमित शाह से बात – संजय राउत
  • पीएम तक नही पहुंचाई गई पूरी बातें- शिवसेना

ABC NEWS : कहते हैं सियासी दोस्ती जब टूटती है तो बड़ी उथल पुथल छोड़ कर जाती है, कुछ ऐसा ही चल रहा है इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत में, जहां पर बीजेपी शिवसेना का 30 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद एक दूसरे पर जमकर आरोपों की बौछार की जा रही है. हर दिन दोनों पार्टियों की ओर से कोई नेता नई ब्रेकिंग न्यूज़ लेकर सामने आ रहा है.

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति साशन भले ही लग गया हो, लेकिन सरकार बनाने के रास्ते अभी भी खुले है, और इसीलिये सरकार गठन को लेकर  सियासी उठापटक जारी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीजेपी का सीएम वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा पलटवार किया है. संजय राउत ने कहा कि सार्वजनिक मंच पर नही लेकिन बंद कमरे में जो बाते तय हुई थी, बीजेपी उससे पीछे हट रही है.

 राउत ने कहा कि बीजेपी और खासकर अमित शाह के साथ शिवसेना ने जो बातें बंद कमरे में तय की थी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक नहीं पहुंचाई गईं. राउत ने कहा कि यदि अमित शाह  यह कहते हैं कि सभी सभाओं में पीएम मोदी ये बात करते रहे कि देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे तो उद्धव ठाकरे ने भी अपनी सभाओं में कहा था कि सभी को समान जगह दी जाएगी.


शिवसेना नेता ने कहा कि वो बंद कमरा जिसमें सभी बातें हुई वो कोई मामूली कमरा नहीं था, वो बाला साहब ठाकरे का कमरा था, हमारे लिए वो कमरा नहीं, मंदिर है. यदि कोई कहता है कि ऐसी बातें नहीं हुई तो ये बाला साहेब ठाकरे का अपमान है.


यह भी पढ़ें..

राफेल पर सुप्रीमकोर्ट ने खारिज की याचिका, चौकीदार चोर है वाले बयान पर राहुल गांधी को भी राहत

CBSE ने बदल दिया बोर्ड परीक्षा का पैटर्न, अब छात्रों का इंटरनल असेसमेंट भी होगा

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय: अब RTI के दायरे में आएगा CJI का कार्यालय


 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media