पति के साथ विवाद के बाद ट्रैक पर लौट रही है श्वेता तिवारी की जिंदगी

Spread the love

ABC News: पति अभिनव कोहली को लेकर शुरू हुए विवाद और पुलिस के चक्कर के बाद अब श्वेता तिवारी की जिंदगी ट्रैक पर लौट रही है. इसकी खबर मिली उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जहां वह खुश नजर आ रही हैं. मतलब ये कि अब हालात अंडर कंट्रोल हैं.

श्वेता ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दोनों ही खुश दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट का मतलब यही है कि श्वेता अपने फैन्स को बताना चाहती हैं कि मुश्किल के बादल छंट चुके हैं और अब उनकी जिंदगी में सुख और शांति है.बेटी के साथ इस तस्वीर से पहले श्वेता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में श्वेता किताब के साथ पोज़ देते हुए दिख रही हैं.श्वेता की इन Happy तस्वीरों पर उनके फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. सभी को इस बात की तसल्ली है कि श्वेता की जिंदगी अब ट्रैक पर है.

View this post on Instagram

🍪😋

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बता दें कि श्वेता ने अपने पति पर बेटी पलक तिवारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक साल अभिनव पर सौतेली बेटी पलक को अश्लील फोटो दिखाने और भद्दे कमेंट करने का आरोप है.पीड़िता (पलक तिवारी) ने यह बात अपनी मां श्वेता तिवारी को बताई. इसके बाद श्वेता तिवारी ने मुंबई के समता नगर पुलिस थाने में 11 अगस्त 2019 को शिकायत दर्ज करा दी. मुकदमा दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव को गिरफ्तार किया था.


यह भी पढ़ें…

बॉलीवुड के इन सेलेब्स के घर गूंजी गणपति बाप्पा मोरिया की धुन

रणवीर सिंह मना रहे हैं जश्न…आखिर किस बात का…जानें यहां

अमिताभ बच्चन के नाम पर है ये चीज जिसके बारें में खुद नहीं जानते बिग-बी


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media