देशहित में सलमान ने हटाए ‘ दबंग-3 ‘ से हटाए राहत फतेह अली खान के दो गाने, पाकिस्तानी सिंगर का ये रहा रिएक्शन

Spread the love
  • सलमान खान ने पेश की मिसाल
  • दबंग 3 से हटाए पाकिस्तानी सिंगर के रिकॉर्ड किये हुए गाने
  • दबंग  और दबंग 2 में आवाज़ दे चुके है राहत फतेह अली खान

ABC NEWS : बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 जल्द रिलीज होने को है, और यही वजह है कि सलमान इस सफल सीरीज को लेकर इन दिनों बेहद ही चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर ने दर्शकों के बीच झूम मचा रखी है. और अब फिल्म के गाने भी रिलीज हो रहे है, लेकिन इस बीच फिल्म से जुड़ी एक खबर ने सलमान को और सुर्खियों में ला दिया है.

दरअसल सलमान खाने ने दबंग 3 में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के दो गानों को हटा दिया है. सूत्रों की मानें तो भारत और पाकिस्तान के मौजूदा हालातों को देखते हुए सलमान ने देश की भावनाओं का सम्मान रखने के लिए गानों को हटाया है. वहीं इस मामले में राहत फतेह अली खान की ओर से बयान जारी किया गया है. उनके प्रवक्ता ने बताया कि सलमान और राहत फतेह अली के बीच कोई मतभेद नही है. रिकॉर्ड किये गए गाने सिर्फ सलमान ने देश हित में हटाए हैं, और इसमे कोई बुराई भी नही है.

आपको ये भी बता दें कि दबंग सीरीज की पहली फिल्म में तेरे मस्त मस्त दो नैन, औऱ दूसरी फिल्म में नैना बड़े दगाबाज रे, गाने राहत फतेह अली खान ने गाए थे, जिसे बेहद ही पसंद किया गया था. और इसी वजह से दबंग 3 में राहत फतेह अली खान के दो गानों को रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन सलमान ने उन्हेें हटा दिया.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माता और निर्देशकों ने सर्वसम्मति से फैसला किया था, कि वे तब तक पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे, जब तक पुलवामा में आतंकवादी हमलों के बाद स्थिति में सुधार नहीं होता.


यह भी पढ़ें..

मलाइका ने मनाया बेटे अरहान का जन्मदिन, अरबाज समेत स्टार किड भी दिखे

लाल सिंह चड्ढा: Stylish करीना का फर्स्ट लुक आया सामने, दिखा देसी अवतार

Dabangg 3: सलमान खान ने ‘यू करके’ गाने को दी आवाज, ऑडियो किया रिलीज


 

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media