कानपुर: पूर्व पीएम अटल बिहारी की पहली पुण्यतिथि पर नम हुई भाजपाईयों की आंखे

Spread the love
  • भारत रत्न पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई को श्रद्धांजलि
  • पहली पुण्यतिथि पर नम हुई भाजपाईयों की आंखे
  • 16 अगस्त 2018 को लगा अटल गाथा पर विराम

ABC News:   आज से ठीक एक साल पहले हिंदुस्तान ने एक ऐसा सितारा खोया था, जिसने न सिर्फ देश में बल्कि विश्व में भी भारत की अटल गाथा को बढ़ाया था. और विश्वपटल पर हिंदुस्तान को एक अलग मुकाम दिलाया था. 16 अगस्त 2018 को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई दुनिया को अलविदा कहकर ब्रह्मलीन हो गए थे. उनकी पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके विचारों पर चलने का और उनके सपनों को साकार करने का संकल्प लिया.

कानपुर के नवीन मार्केट स्थिति भारतीय जनता पार्टी कार्यलाय में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनि श्रद्धांजलि दी गई. उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर भाजपाईयों की आंखे नम हो गई. ठीक एक साल पहले यानि 16 अगस्त 2018 को बाजपेई की अटल गाथा पर विराम लगा था. लंबी बीमारी के बाद भारत रत्न पूरे देश को रोता हुआ छोड़कर ब्रह्मलीन हो गए थे. उनके देहांत से न सिर्फ बीजेपी और हिंदुस्तान की सियासत को झटका लगा था, बल्कि भारत ने अपने ऐसे सपूत को खोया था.

जिसने विश्वपटल पर हिंदुस्तान के नाम को एक पहचान दिलाई थी. पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी, और विधायक नीलिमा कटियार, के अलावा महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर और महापौर प्रमिला पांडेय, बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथी पर उनके कार्यों को याद करते हुए उनके सपनों को पूरा करने का संकल्प लिया.


रिपोर्ट-उमेश गोस्वामी

यह भी पढ़ें…

अगरबत्ती जलाते ही बिरहाना रोड की इस ज्वैलरी दुकान में हुआ विस्फोट, दहशत

स्वतंत्रता दिवस: हर तरफ दिखा जश्न, गूंजा वंदेमातरम, जगह-जगह झंडारोहण

संवेदनहीनता: हवालात में युवक की मौत, अस्पताल में शव छोड़कर भागी पुलिस


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media